रहिए तैयार, जियो-2 फोन की चौथी सेल की आ गई डेट

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के जियो-2 फोन की चौथी सेल जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर 12 सितंबर को दोपहर 12 बजे होगी। गुरुवार को इस फोन की तीसरी ब्रिकी हुई थी। जियो-2 फोन 2,999 रुपये में ड्यूल सिम के साथ आता है। इसमें सोशल मीडिया और जियो से जुड़ी एप और वॉइस असिस्टेंट है। 2.4 इंज की स्क्रीन, क्वार्टी कीपैड, 512 एमबी रैम, 4 जीबी आंतरिक स्टोरेज, 2 हजार एमएएच की बैटरी और दो मेगा पिक्सल का कैमरा और वीजीए फ्रंट कैमरा है।

कैमरे की बात करें तो जियो फोन 2 में कंपनी 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा देती है। फोन में वीडियो कॉलिंग के लिए 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। ये फीचर फोन KAI OS पर काम करता है। फोन में 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। जियो फोन 2 में 4जी VoLTE, वाई-फाइ, जीपीएस, ब्लूटूथ, एनएफसी और एफएम जैसे फीचर्स भी हैं।

कंपनी फीचर फोन के लिए स्पेशल रिचार्ज भी ऑफर कर रही है। जियो फोन के लिए 49 रुपए, 99 रुपए और 153 रुपए का प्लान मौजूद है। इन सभी प्लान की वैधता 28 दिनों की है। जियो फोन बहुत हद तक नोकिया के पुराने आशा फोन की तरह नजर आता है। इस स्मार्टफोन जियो फोन की तरह ही सभी फीचर मिलेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper