राखी ने फिर से शेयर की ऐसी तस्वीर जिसे देख लोगो बोले- इंडस्ट्री के लोग पगला गये हैं जो ऐसी एक्ट्रेस को…

अपनी बेवाक बातों से सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होने वाली अभिनेत्री राखी सावंत हाल ही में पाकिस्तानी झंडे के साथ फोटोशूट करवाती ट्रोल हो चुकी हैं. वहीं एक बार फिर से लोगों ने उनकी ये तस्वीर देखकर धज्जियां उड़ा डाली. इस बार तो लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को पागल तक बता दिया, जो राखी सावंत जैसी अभिनेत्री को अवार्ड से सम्मानित करते हैं. लोगों का कहना है कि राखी अवार्ड हासिल करने के लायक नहीं हैं.
दरअसल राखी सावंत को हाल ही में दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन पुरस्कार से नवाजा गया था. राखी ने अपनी उपलब्धि की ये तस्वीरें लोगों के साथ साझा की. अब लोगों को राखी ये उपलब्धि कुछ रास नहीं आई तो उनकी फोटो पर ही भद्दे कमेंट्स कर डाले. एक यूजर ने लिखा- राखी ने अवार्ड भी खरीद लिया, किसी ने लिखा उन्होंने खुद ही बना लिया है, तो किसी ने लिखा कि इंडस्ट्री के लोग पगला गये हैं जो इन्हें अवार्ड दिये जा रहे हैं.
अब राखी भी कहां चुप बैठने वालों में से एक हैं, उन्हें ट्रोलर्स को सबक सिखाना भी अच्छी तरह से आता है और अब तो ट्रोलर्स की भद्दे कमेट्स से अच्छी तरह से वाकिफ हो चुकी हैं. राखी ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जबाव देते हुए कहा कि मैं इस अवार्ड को डिजर्व करती हूं, फिर क्या ट्रोलर्स की मुंह की बोलती ही बंद हो गई.
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper