राजद में ख़ुशी की लहर ,लालू प्रसाद को मिली 6 सप्ताह के लिए बेल

दिल्ली ब्यूरो: चारा घोटाला में सजा पाए और रांची जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिजनों के लिए भारी खुशखबरी है कि रांची हाई कोर्ट ने उन्हें इलाज के लिए 6 सप्ताह के की औपबंधिक जमानत दे दी है। लालू प्रसाद की पैरवी वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने की थी। लालू प्रसाद ने मुंबई में जांच कराने के लिए तीन महीने की प्रोविजनल बेल मांगी थी।

बता दें कि लालू गुरुवार को ही पेरोल पर अपने बड़े बेटे की शादी में शामिल होने के लिए पटना गए हैं। लालू की ओर से इलाज कराने के लिए औपबंधिक जमानत की मांग करते हुए याचिका दाखिल की गई थी। इधर, हाईकोर्ट ने पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, राजद के दो वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह और शिवानंद तिवारी को भी बड़ी राहत दी।

लालू ने मुंबई में जांच कराने के लिए तीन महीने की प्रोविजनल बेल मांगी थी। जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई के बाद एम्स से रिपोर्ट मांगी थी। लालू प्रसाद की ओर से कोर्ट को बताया गया था कि उनकी तबियत ठीक नहीं रह रही है। वह मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में जांच कराना चाहते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper