राजबब्बर की अगुवाई में कांग्रेसी पहुंचे सीबीआई हेडक्वार्टर, लाठीचार्ज

लखनऊ ब्यूरो। दिल्ली में राहुल गांधी के अगुवाई में सीबीआई हेडक्वार्टर का घेराव कांग्रेसी कर रहे है, वहीं यूपी के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर की अगुवाई में सीबीआई हेडक्वार्टर लखनऊ के बाहर प्रदर्शन शुरू हो गया है। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पुलिस में भिड़ंत हो गयी, पुलिस ने लाठीचार्ज कर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को खदेड़ दिया। प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर समेत कई कांग्रेसी नेताओं को हिरासत में ले लिया गया है।
प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि केंद्र कि मोदी सरकार तानाशाह हो गयी है। केंद्र कि मोदी सरकार सभी संवैधानिक संस्थाओ को समाप्त करना चाह रही है।
पुलिस ने प्रदेश कार्यालय से सामने घेराबंदी कर खड़ी रही। कांग्रेस नेताओ ने रणनीति बदलते हुए सीबीआई हेडक्वार्टर नवल किशोर रोड पर तख्ती लेकर दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंच गए। इसकी जानकारी मिलते ही तुरंत हेडक्वार्टर के बाहर भारी सुरक्षा तैनात की गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper