राजा महाराज जैसी लाइफ जीती हैं अभिनेत्री कंगना रनौत, घर का नजारा देखकर आंखें फटी की फटी रह जायेंगी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की रिलीज से पहले दीपावली सेलिब्रेशन को बेहद खास बनाने जा रही हैं जिसकी वजह है उनका सपनों का घर जो उन्होंने अपने गृहनगर मनाली में बेशकीमती खूबसूरत बंगला बनवाया है. कंगना ने अपने घर का नाम ‘कार्तिकेय निवास’ रखा है.

आपको बता दें कि इस दीवाली वह अपने इसी घर पर मनाई. एक इँटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह अपने नए घर में अपने परिवार वालों के साथ यहीं दिवाली मनाएँगे,इतना ही नहीं कंगना के भाई अपनी गर्लफ्रेंड को पहली बार फैमिली से इंट्रोड्यूज भी कराएंगे.

आपको बता दें कि कंगना ने जून 2016 में इस बात का खुलासा किया था कि वह अपने गृहनगर जाना चाहती हैं और अपने प्रदेश में वह रहना चाहती हैं जहां से वह काम भी करना चाहती हैं, कंगना ने बेस्ट लोकेशन प 10 करोंड़ की जमीन पर ये घर खरीदा था, इस घर को तैयार होने में करीब 4 साल लग गये.

कंगना ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की थी जो देखने में काफी खूबसूरत है. तो देखिये ये खूबसूरत तस्वीरें…

 

तो दोस्तों कैसा लगा आपको कंगना के घर का ये नजारा !

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper