रामायण की सीता निभाएंगी सरोजिनी नायडू का रोल, ऑफर हुई बायोपिक

मुंबई : रामानंद सागर द्वारा निर्मित रामायण सीरियल एक समय में सभी का फेवरेट सीरियल हुआ करता था। इस सीरियल को फैंस ने काफी पसंद किया और खास बात यह हैं कि सीरियल के द्वारा सीरियल के सभी किरदार काफी ज्यादा फेमस हो गए थे और एक ऐसा ही किरदार था माता सीता का।

बता दें रामायण में माता सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम दीपिका चिखलिया है और इस सीरियल में उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया। यह सीरियल एक बार फिर दूरदर्शन पर प्रसारित किया जा रहा हैं। अब एक खास बात यह हैं कि दीपिका चिलखिया जल्द ही सरोजिनी नायडू के किरदार में नजर आ सकती हैं। उन्हें सरोजनी नायडू की बायोपिक ऑफर हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे सरोजनी नायडू की बायोपिक ऑफर हुई है हालांकि, मैंने अभी तक साइन नहीं की है। फिल्म धीरज मिश्रा ने लिखी है और वो ही डायरेक्ट करेंगे। लेकिन लॉकडाउन की वजह से धीरज ने अभी तक मुझे स्टोरी नहीं सुनाई है। हमें डीटेल्स पर ध्यान देना होगा। जब ये लॉकडाउन वगैरह खत्म हो जाएगा तो हम स्टोरी सेशन के लिए साथ बैठेंगे। अगर सबकुछ ठीक हुआ तो मैं इस फिल्म को करने का विचार कर रही हूं।

आगे दीपिका ने कहा- मैंने सरोजनी नायडू के बारे में रिसर्च किया, लेकिन मुझे ज्यादा कुछ मिला नहीं। ऑनलाइन ज्यादा कुछ उपलब्ध नहीं है। जब ये रोल मुझे ऑफर हुआ तो मैं बहुत खुश हुई क्योंकि मुझे हिस्ट्री से जुड़ने का मौका मिलेगा। इसके बारे में पढ़ा जाना चाहिए। स्टोरी सेशन के बाद हमें इसके बारे में बातचीत करनी होगी। ये ऐसा विषय है जिसमें हमें बहुत रिसर्च की जरूरत है और मेरे लिए भी ये बहुत नया होगा क्योंकि मैंने इससे पहले कभी बायोपिक नहीं की। बता दें दीपिका के अभिनय की लोग काफी तारीफें करते हैं। वह फिल्म गालिब, दीनदयाल एक युग पुरुष में नजर आने वाली हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper