रायपुर में महिला इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवालवर से पति को मारी गोली

रायपुर: भाटापारा आरपीएफ पोस्ट की इंस्पेक्टर सुनीता मिंज ने रविवार की देर रात अपने ही पति को सर्विस रिवाल्वर से गोली मार घायल कर दी है। जानकारी के मुताबिक 4 से 5 राउंड की गई फायरिंग में दो गोली मिंज के पति दीपक श्रीवास्तव को कमर के निचले हिस्से में लगी, जिसके बाद उन्हें रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चुनावी बिगुल बजते ही जिला प्रशासन आचार संहिता का पालन कराने में जुटा

आरपीएफ सूत्रों के मुताबिक अपने पति को गोली मारने के बाद श्रीमती मिंज ने खुद भी आत्महत्या की कोशिश की लेकिन उन्हें बचा लिया गया। सुनीता मिंज वर्तमान में भाटापारा आरपीएफ इंस्पेक्टर है और लगभग एक साल पहले ही वे रायपुर आरपीएफ पोस्ट से सब इंस्पेक्टर से प्रमोट होकर इंस्पेक्टर बनी थी।

वहीं दो-तीन साल पहले ही उन्होंने दीपक श्रीवास्तव से प्रेम विवाह किया था। गोली मारने की असल वजह घरेलू विवाद बताया जा रहा है, घटना के बाद रायपुर रेल मंडल के कमांडेंट समेत अन्य अधिकारी भाटापारा पहुंचे और सुनीता मिंज के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...

लखनऊ ट्रिब्यून

Vineet Kumar Verma

E-Paper