रालोद ने गड्ढा मुक्त सड़कों की पोल खोलने के लिए निकाली मोटर साइकिल रैली

लखनऊ ब्यूरो। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने शनिवार को योगी सरकार की गड्ढा मुक्त सड़कों की पोल खोलने के लिए राजधानी लखनऊ में मोटर सा​इकिल रैली निकाली। रैली को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

पार्टी के प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने बताया कि रालोद अक्टूबर 2018 से ‘सेल्फी विद गड्ढा’ अभियान चला रहा है। इसलिए दूसरे चरण में योगी सरकार की गड्ढा मुक्त सड़कों की पोल खोलने के लिए शनिवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय से युवा रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी वसीम राजा के नेतृत्व में मोटर साइकिल निकाली गई है।

उन्होंने बताया कि योगी सरकार की गड्ढा मुक्त सड़क बनाने के दावों की पोल खोलने के लिए मोटर साइकिल से चलने वाले छात्रों और नौजवानों को सुरक्षा की दृष्टि से हेलमेट का वितरण भी किया गया है। रैली में हजारों मोटर साइकिल सवार लोगों ने रालोद के प्रदेश मुख्यालय से निकलकर कैसरबाग चौराहा, कलेक्ट्रेट, परिवर्तन चौक, लखनऊ विश्वविद्यालय, आईटी कॉलेज से निशातगंज होते हुये अशोक मार्ग से वापस जीपीओ होकर राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश मुख्यालय पर जाकर समाप्त हुई।

प्रवक्ता ने बताया कि इस रैली में लखनऊ के साथ सीतापुर, रायबरेली, फैजाबाद, बाराबंकी, हरदोई, उन्नाव, कानपुर आदि जनपदों के हजारों लोगों ने योगी सरकार की किसान एवं जनविरोधी नीतियों के खिलाफ नारे लगाए। उन्होंने बताया कि सूबे के किसानों और युवाओं में योगी सरकार के खिलाफ भारी आक्रोश है।

रैली के रवाना होने के अवसर पर रालोद के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ.मसूद अहमद के साथ राष्ट्रीय महासचिव शिवकरन सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे, राष्ट्रीय सचिव सुधाकर पाण्डेय एवं ओंकार सिंह मौजूद रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper