राहुल गांधी ने योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पत्रकार को गिरफ्तार किए जाने की कड़ी आलोचना करते हुए उसे तत्काल रिहा करने की मांग की है।

गांधी ने मंगलवार को इस गिरफ्तारी को लेकर योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला बोला और कहा कि उन्हें अनुचित व्यवहार करने की बजाए पत्रकार को तुरंत रिहा कर देना चाहिए। कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया, “ यदि मेरे खिलाफ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा प्रायोजित दुष्प्रचार प्रचार के तहत की जाने वाली झूठी खबरों को लेकर पत्रकारों को जेल में डालें तो ज्यादातर अखबारों और समाचार चैनलों में पत्रकारों की बहुत कमी हो जायेगी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को मूर्खतापूर्ण व्यवहार करने की बजाए गिरफ्तार पत्रकार को तुरंत रिहा कर देना चाहिए।”

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पत्रकार प्रशांत कनौजिया को उत्तर प्रदेश पुलिस ने शनिवार को उनके दिल्ली स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया था। इसके विरोध में पत्रकारों ने विरोध प्रदर्शन किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper