राहुल बताएं राफेल पर ऊँ नहीं तो क्या लिखना चाहिए : राजनाथ

सोहना: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने चुनावी मंच से एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। रक्षामंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को राफेल फाइटर जेट पर ऊँ लिखने पर समस्या होती है तो राहुल बताएं कि राफेल विमान पर ऊँ क्यों नहीं लिखना चाहिए। श्री सिंह ने कहा कि ईसाई, मुस्लिम, बौद्ध और सिख समेत सभी धर्मो के लोग ऊँ से शुरू होने वाले शब्दों का उच्चारण करते हैं तो कांग्रेस को समस्या क्यों है? रक्षामंत्री झज्जर जिले के बेरी हलके में भाजपा प्रत्याशी विक्रम कादियान के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

रक्षामंत्री ने कहा कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 के कारण आतंकवादी घटनाएं होती थीं। प्रधानमंत्री ने एक ही झटके में धारा-370 के नासूर को जड़ से समाप्त कर दिया। अब जम्मू व कश्मीर तथा लद्दाख में विकास की गंगा बहेगी। श्री सिंह ने राफेल उड़ान से जुड़े अनुभव भी साझा किए। उन्होंने मंच से कहा कि राफेल सुपरसोनिक गति से उड़ सकता है और जब हमारा कैप्टन उस जहाज को उड़ाएगा तो दुश्मनों को नेस्तनाबूत कर देगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार का लक्ष्य भारत को महाशक्तिबनाना है और हम उस दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। एक तरफ बीजेपी सुपरसोनिक गति से आगे बढ़ रही है तो वहीं कांग्रेस, जेजेपी और इनेलो जैसी पार्टियां सुपरसोनिक गति से नीचे जा रही हैं।

हरियाणा के चुनावी रण में कांग्रेस, इनेलो व जजपा में आपसी खींच चल रही है। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने जहां कांग्रेस में टिकटों की बिक्री का खुलेआम आरोप लगाते हुए पार्टी को अलविदा कह दिया, वहीं इनेलो व जजपा में मची रार से भी अपने सबाब पर है। इनेलो के सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला अपने पोते व जजपा नेता दुष्यंत चौटाला को विासघाती करार दे रहे हैं।

उधर सोहना में केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी कहा करते थे कि देश में दो-विधान, दो-निशान व दो-प्रधान नहीं चलने देंगे जिस पर उनकी सरकार ने स्पष्ट बहुमत मिलने पर जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर अलगाव को बढ़ावा देने वाली इन तीनों चीजों को खत्म करने का काम किया है। केन्द्रीय रक्षामंत्री सोहना हलके में पार्टी प्रत्याशी कुंवर संजय सिंह के समर्थन में मालतीवाटिका में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीयत व नीति दोनों स्पष्ट है। भाजपा राष्ट्रहित को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper