रूपाली भोसले बॉयफ्रेंड अंकित का सदा चाहतीं संग

टेलीविजन अभिनेत्री रूपाली भोसले अपने प्रेमी अंकित मगारे संग खुशी-खुशी अपनी जिंदगी बिता रही हैं और इस बात का सबूत उनके इंस्टाग्राम के फीड को देखने से ही मिल जाता है। इन दोनों ने हाल ही में आधिकारिक रूप से सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते का ऐलान किया। रूपाली ने एक तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं तुम्हारे साथ केवल दो बार रहना चाहती हूं, अभी और हमेशा।”

इस तस्वीर में रूपाली और अंकित एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। अंकित ने भी इसी तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “प्यार का मतलब एक-दूसरे के साथ खुश रहना है। चलो साथ में मिलकर यादें बनाते हैं।” अपने इस पोस्ट में अंकित ने रूपाली को टैग भी किया।

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम को दिए एक साक्षात्कार में इस जोड़े ने अपने रिश्ते के बारे में बात की और इस बात का भी खुलासा किया कि रूपाली ने घुटनों के बल झुककर अंकित को प्रपोज किया था। दर्शकों से मिल रहे अपार प्यार पर रूपाली ने कहा, “मुझे लगता है कि वे मुझे जो प्यार दे रहे हैं, उन पर खरा उतरने के लिए मैं जिम्मेदार हूं। दर्शकों का प्यार एकमात्र ऐसी चीज है जो बहुत मायने रखती है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper