रूमी दरवाजे पर नारियल फोड़ रजनीकांत ने शुरू की शूटिंग

लखनऊ ब्यूरो। प्रसिद्ध अभिनेता रजनीकांत के फिल्म की शूटिंग शनिवार को राजधानी लखनऊ के ऐतिहासिक रूमी दरवाजा से शुरू हो गई। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ के अलावा वाराणसी और सोनभद्र में भी होगी।

रजनीकांत फिल्म प्रोडेक्शन टीम के लोग शनिवार सुबह करीब आठ बजे रूमी दरवाजा पहुंचे, जहां रजनीकांत ने सबसे पहले पूजा-पाठ किया और नारियल फोड़कर शूटिंग की शुरुआत की। रूमी दरवाजा पर करीब डेढ़ घंटे की शूटिंग के बाद पूरी टीम घंटाघर रवाना हो गई, जहां दोपहर बाद तक शूटिंग होनी है।

फिल्म की शूटिंग के लिए रजनीकांत शुक्रवार को ही राजधानी पहुंच गए थे। फिल्म प्रोडेक्शन यूनिट से जुड़े लोगों का कहना है कि रजनीकांत फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश में 30 सितम्बर तक रहेंगे। इस दौरान उनकी फिल्म ‘रजनीकांत फिल्म प्रोडेक्शन नंबर तीन’ की शूटिंग राजधानी के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी और सोनभद्र में सम्पन्न होगी।

यूनिट के लोगों ने बताया कि उत्तर प्रदेश में शूट होने वाली रजनीकांत की यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी। इसका बजट करीब तीन सौ करोड़ रुपये होगा। इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा दक्षिण भारत के प्रसिद्ध फिल्म स्टार विजय सेतुपति और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। फिल्म में उत्तर प्रदेश के कलाकारों को भी शामिल किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper