रूस के प्रधानमंत्री मिखाइल मिशुस्तीन कोरोना पॉजिटिव, पीएम मोदी ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को रूस के प्रधानमंत्री मिखाइल मिशुस्तिन के वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। रूसी प्रधानमंत्री ने गुरुवार को स्वयं कोरोना पाजिटिव होने की जानकारी दी थी। इसके बाद स्वयं आइशोलेसन में जाने की सूचना दी थी।

मोदी ने रूसी प्रधानमंत्री के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया, “रूस के प्रधानमंत्री मिशुस्तिन के शीघ्र स्वस्थ होने और बेहतर तंदुरूस्ती के लिए मेरी शुभकामनाएं। अपने घनिष्ठ मित्र रूस के साथ कोविड-19 महामारी को परास्त करने के प्रयास में हम मजबूती से उसके साथ खडे हैं।” रूस मे कोरोना के एक लाख छह हजार 498 मामले हैं और 1073 लोगों की यह वायरस जान ले चुका है। मिशुस्तिन ने कहा, “मैंने अपना कोरोना परीक्षण कराया था। इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब मैं स्वयं आईसोलेशन में जा रहा हूं। यह बेहद जरूरी है ताकि मेरे साथी सुरक्षित और स्वस्थ रहें। मैं आंद्रे बेलोस्योव को कार्यकारी प्रधानमंत्री बनाता हूं। प्रधानमंत्री मिखाइल मिशुस्तिन ने राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को भी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।”

गौरतलब है कि इससे पहले ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जाॅनसन भी कोरोना संक्रमित हो गए थे और अब उन्होंने स्वस्थ होकर फिर से कामकाज संभाल लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper