लंदन के रेस्टोरेंट में खाना खाकर खुश राधिका आप्टे, मास्क ना पहनने पर हुईं ट्रोल

मुंबई: बॉलीवुड में जहां कई सेलेब्स कोरोना वायरस महामारी के चलते घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं. वहीं कई सितारे अपने करीबियों से मिलने के लिए दूसरे शहर पहुंचे हैं तो कुछ देश से बाहर भी जा चुके हैं. कुछ समय पहले अनलॉक की प्रक्रिया के दौरान राधिका मदान और रकुल प्रीत जैसे सितारे अपने-अपने होमटाउन पहुंचे थे वहीं सनी लियोनी अमेरिका में अपने परिवार के पास पहुंच चुकी हैं. इसके अलावा राधिका आप्टे भी अपने पति के पास लंदन में मौजूद हैं. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की जिस पर फैंस ने उन्हें ट्रोल किया.

राधिका ने लंदन में मौजूद एक लोकप्रिय भारतीय रेस्टोरेंट को लेकर एक पोस्ट शेयर किया. इस तस्वीर में राधिका के अलावा शेफ सुरेंदर मोहन को भी देखा जा सकता है. राधिका को इस रेस्टोरेंट का खाना इतना पसंद आया कि उन्होंने एक स्पेशल पोस्ट ही कर डाला.

उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, थैंक्यू यू मुझे होस्ट करने के लिए और घर का शानदार खाना खिलाने के लिए. सुरेंदर मोहन आपका स्टाफ बेहद शानदार है. मैं अपने दोस्तों के साथ यहां एक बार फिर आना चाहूंगी. आपका बहुत बहुत शुक्रिया. राधिका के इस पोस्ट पर सोनम कपूर ने भी कमेंट किया और इस रेस्टोरेंट को बेस्ट बताया. राधिका ने सोनम से पूछा कि वे इस रेस्टोरेंट में कब आई थीं.

मास्क ना लगाने पर ट्रोल हुईं राधिका
हालांकि कई ऐसे लोग भी थे जिन्हें राधिका का ये पोस्ट पसंद नहीं आया क्योंकि उन्होंने मास्क नहीं लगाया हुआ था. एक यूजर ने ये भी लिखा कि उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए था. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि राधिका आप्टे को अपने लाखों फॉलोअर्स के लिए सही उदाहरण पेश करना चाहिए था और मास्क के साथ ही साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए था. बता दें कोरोना वायरस महामारी के चलते मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे शब्द काफी आम हो गए हैं और भारत से लेकर लंदन तक में इस वायरस का खतरनाक प्रभाव देखने को मिला है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper