लंदन हवाई अड्डे पर तकनीकी खराबी के बाद उड़ाने बाधित

लंदन: हीथ्रो हवाई अड्डे पर सभी चारों यात्री टर्मिनलों में चेक-इन और फ्लाइट की जानकारी संभालने वाले सिस्टम में बड़ी तकनीकी खराबी आने के कारण उड़ानें बाधित रही। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक सोमवार को दिन की कम से कम 58 उड़ानों को रद्द कर दिया गया है, जो कि कुल उड़ानों का 9 प्रतिशत है। यह परेशानी रविवार से शुरू हुई थी।

एक रिपोर्ट में कहा गया कि देश की सबसे व्यस्त हवाईअड्डे से आगे की 30 प्रस्थान करने वाली प्रस्तावित उड़ानें भी रद्द कर दी गईं।हीथ्रो हवाई अड्डे के प्रवक्ता ने कहा, “कल के तकनीकी खराबी के बाद, अब हीथ्रो की प्रणाली स्थिर है और हवाई अड्डा में कार्य सामान्य रूप से चल रहा है। हम अपने यात्रियों को हुई असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं।”

सोमवार को प्रभावित सभी उड़ानें ब्रिटिश एयरवेज की रही। यह हवाई अड्डे पर सबसे बड़ी एयरलाइन है। ब्रिटिश एयरवेज के प्रवक्ता ने कहा, “हीथ्रो हवाई अड्डे पर आई तकनीकी खराबी को ठीक कर लिया गया है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper