लखनऊ: गोमतीनगर में बीए की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

लखनऊ: गोमतीनगर इलाके में बीए-द्वितीय वर्ष की छात्रा ने फांसी लगाकर जाने दे दी। आत्महत्या का कारण ज्ञात नहीं हो सका है। वहीं माल क्षेत्र के कड़ौरा गांव में आम की बाग में युवक का शव पेड़ की डाल में गमछे के फंदे से लटकता मिला। पुलिस ने परिवारीजनों को सूचना देने के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। माल में मिली लाश के मामले में मृतक के भाई ने थाने में तहरीर देते हुए गांव के चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

मूलरूप से गोरखपुर निवासी अदिति तिवारी (23) पुत्री ओमकार तिवारी विनीतखण्ड गोमतीनगर में म.न. 5/63 में किराये के मकान में अपनी बहन के साथ रहती थी और सिटी कालेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे अदिति की बहन कुछ खरीदने के लिए बाजार गयी थी। अदिति घर में अकेले थी। उसी दौरान उसने चादर का फंदा पंखे में बांध कर फांसी लगा ली। उसकी बहन जब बाजार से वापस लौटी तो उसने देखा कि अदिति अपने कमरे में फंदे से लटकी थी।

उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्र हो गए। उन्होंने फंदे से उतारा और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर गयी और उसे डा. राम मनोहर लोहिया अस्पताल भेजा, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper