लखनऊ पुलिस की थर्ड डिग्री से युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने किया रोड जाम!

लखनऊ: किन्नर चंचल हत्याकांड मामले में हिरासत में लिए गए दो भाइयों को पुलिस ने इतना पीटा कि एक ने दम ही तोड़ दिया। दूसरे भाई के शरीर पर भी गहरे जख्म हैं। घटना से गुस्साए लोगों ने रायबरेली रोड जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। मौके पर पहुंचे एसएसपी दीपक कुमार ने कार्रवाई का आश्वासन दया है। आरोप है कि सीओ कैंट की अगुवाई में पुलिस वालों ने कमरु पर थर्ड डिग्री दी गई है। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, 22 अप्रैल को हुई किन्नर चंचल हत्याकांड में शक के आधार पर आशियाना पुलिस 24 अप्रैल को पीजीआई क्षेत्र के पंचम खेड़ा के रहने वाले जियाउल कमर (24) उर्फ कमरू और जियाउल हुसैन (22) को पूछताछ के लिए बुलाया था। आरोप है कि हिरासत में पुलिस ने दोनों को जमकर पीटा। 27 अप्रैल को पुलिस ने जब उन्हें छोड़ा तो उनके शरीर पर चोटों के निशान थे। घर के पास ही एक निजी नर्सिंग होम में उनका इलाज चल रहा था।

परिजनों ने लखनऊ रायबरेली हाईवे जामकर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान मृतक की बहन बेहोश हो गई। मामले को काबू से बाहर निकलता देख मौके पर एसएसपी पुलिस बल के साथ पहुंचे। मामले को काबू में करने का प्रयास किया। मौके पर पहुंचे एसएसपी दीपक कुमार का कहना है कि मामले को शांत करा दिया गया है। जांच के आधार पर जो भी पुलिसकर्मी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। क्या है पूरा मामला?

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper