लखनऊ में कारखाना मालिक की हत्या कर शव गद्दे में लपेटकर नाले में फेंका

लखनऊ: काकराबाद स्थित बेहता नाले में मंगलवार सुबह गद्दे व चादर में बंधा जरदोजी कारखाना मालिक का शव मिला। युवक के चेहरे व शरीर के अन्य हिस्सों पर धारदार हथियार से वार के निशान थे। पुलिस ने ग्राम प्रधान की सूचना पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की। दोपहर में लापता बेटे की तलाश में मलिहाबाद से परिजन माल थाने पहुंचे, जहां फोटो देखकर शव की पहचान बेटे के रूप में की। परिजनों ने एक महिला व उसके झोलाछाप डॉक्टर साथी पर हत्या का आरोप लगाया। आरोप है कि जरदोजी कारखाना मालिक के तेरह हजार रुपये व मोबाइल भी गायब है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है।मंगलवार सुबह काकराबाद गांव स्थित बेहता नाले में शौच गये राहगीरों ने रस्सी से बंधा हुआ गद्दा देखा। संदिग्ध लगने पर ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान शिवबालक रैदास को सूचना दी। उन्होंने माल पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रस्सी खुलवायी तो गद्दे में चादर से युवक का खून से लथपथ शव मिला। युवक के चेहरे व शरीर के अन्य हिस्सों को चाकू से गोदा गया था। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने ग्राम प्रधान शिवबालक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की। उधर, अज्ञात शव मिलने की खबर फैली तो मलिहाबाद के कसमण्डी खुर्द गांव निवसी मो. उस्मान परिवार संग माल थाने पहुंचे।उन्होंने फोटो देखकर शव की पहचान बेटे मो. रुबील (35) के रूप में की। परिजनों ने बताया कि रुबील जरदोजी कारीगर था। वह सोमवार को पासपोर्ट बनवाने के लिए डॉक्टरी जांच की बात कहकर घर से शहर के लिए निकला था। रात तक वापस न लौटने पर घरवालों ने फोन किया लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ मिला। शिनाख्त के बाद मृतक के भाई वसीम अकरम ने भी माल पुलिस को तहरीर सौंपी। उसने रुबील की प्रेमी सोनी रैदास व झोलाछाप डॉक्टर श्याम कुमार पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोप है कि रुबील घर से 13 हजार रुपये व मोबाइल लेकर निकला था।

ग्रामीणों ने बताया कि सोनू व रुबील के बीच कुछ साल पहले प्रेम-प्रसंग था। रुबील का निकाह होने के बाद सोनी विवाहित झोलाछाप डॉक्टर श्याम कुमार के साथ दुबग्गा में रह रही है। माल थाना प्रभारी ने बताया कि रुबील सोमवार को घर से निकला था। आखिरी कॉल शाम करीब साढ़े चार बजे की थी। रुबीन का मोबाइल बंद हो गया। सोनी व झोलाछाप डॉक्टर के नम्बर भी सर्विलांस पर लेकर पड़ताल की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper