लखनऊ में किशोरी से हैवानियत, शिकायत पर पीड़िता व पिता को पीटा

लखनऊ: काकोरी में एक मकान में रहने वाले मनीष ने दूसरे किराएदार की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर धमकी दी। घर लौटे पिता को पीड़िता ने आपबीती बतायी। जिसके बाद पीड़ित पिता शिकायत लेकर आरोपित के पास पहुंचे। इस पर आरोपित ने भाई व दोस्तों संग रेप पीड़िता व उसके पिता को बेरहमी से मारा। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

दुबग्गा स्थित एक मकान में पीड़ित परिवार व आरोपित मनीष कश्यप परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार शाम मनीष व दूसरे किराएदार के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। उसके बाद लोगों के समझाने पर वे शांत हुए। पीड़ित पिता दुबग्गा मंडी ट्राली चलाने के लिए चला गया। इस दौरान कमरे में उसकी 16 साल की बेटी अकेली थी। तड़के करीब पांच बजे मनीष कमरे में घुस गया और किशोरी से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। मंडी से लौटे पिता ने बेटी को बिलखता देख पूछा तो उसने हैवानियत की घटना बयां की।

पीड़ित पिता शिकायत लेकर आरोपित मनीष के पास गया। शिकायत करने पर मनीष ने फोन कर भाई आशीष, दोस्त गोलू, सोनू, राहुल, मोनू व अन्य अज्ञात को बुला लिया।इसके बाद आरोपित ने मिलकर पिता-पुत्री को बेरहमी से पीटा। रेप पीड़िता व परिवार की पिटाई की खबर मिलते ही काकोरी पुलिस मौके पर पहुंची। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मिश्रा ने पीड़ित पिता-पुत्री का मेडिकल कराया। पीड़ित की तहरीर पर बलवा, मारपीट, दुष्कर्म, धमकी व पॉक्सो एक्ट की रिपोर्ट दर्ज कर मनीष कश्यप को गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित मनीष मूल रूप से मलिहाबाद के खड़उवा का रहने वाला है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper