लखनऊ में भाजपा नेता पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ जनपद के मोहनलालगंज इलाके में टाटा सफारी से उतरकर लघुशंका कर रहे भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री अभिषेक तिवारी पर बदमाशों ने रविवार देर रात कई राउण्ड फायरिंग की। हमले में वह बाल-बाल बचे। पुलिस मौके पर पहुंची और भाजपा नेता को अपने साथ थाने ले गयी, जहां उनकी तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध लगता है। पूछताछ में घटना की पुष्टि नहीं हुई है। पीजीआई थाना क्षेत्र के निलमथा डिप्टीगंज निवासी अभिषेक तिवारी भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री हैं। उनका कहना है कि रविवार देर रात वह अपने चार साथियों के साथ टाटा सफारी से घर जा रहे थे, तभी उन्हें लघुशंका हुई तो है खुजौली से निलमथा जाने वाले कस्तूरबा बालिका विद्यालय के पास उतर गए और लघुशंका करने लगे, तभी पल्सर सवार दो बदमाशों ने उनपर एक-एक कर कई फायर झोंके।

फायरिंग के दौरान उनके साथियों ने उन्हें खींचकर सफारी में बन्द कर लिया, जिससे बदमाश फरार हो गए। उसके बाद अभिषेक तिवारी अपने साथियों के साथ अवध विहार पुलिस चौकी रिपोर्ट दर्ज कराने गए, जहां पुलिस ने घटनास्थल मोहनलालगंज थाना क्षेत्र बताया। चौकी प्रभारी ने मोहनलालगंज इंस्पेक्टर को फोन कर घटना की जानकारी दी तो वह मौके पर पहुंचे और बालिका विद्यालय के चौकीदार को बुलाकर घटना की पुष्टि करना चाही, लेकिन उसने इस तरह की घटना से इनकार कर दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper