लखनऊ में सरेराह किशोरी से छेड़छाड़, विरोध पर पीटा, कहां गई एंटी रोमियो स्क्वायड?

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज में रविवार को सरेराह पड़ोसी ने किशोरी से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपित ने पिटाई करते हुए गाली-गलौज की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, निगोहां में रविवार रात बरामदे में सो रही महिला से पड़ोसी ने छेड़छाड़ की। पीड़िता ने मदद के लिए शोर मचाया तो आरोपित धमकाता हुआ भाग निकला। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय किशोरी परिवार संग रहती है।

किशोर रविवार को निजी काम से जा रही थी। रास्ते में मोहल्ले में रहने वाले गोलू ने उसपर अश्लील कमेंट किये। किशोरी के नजरअंदाज करने पर शोहदे गोलू के हौसले बढ़ गये। उसने किशोरी का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसने किशोरी को पीटा व गाली-गलौज की। चींख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित भाग निकला।घर पहुंची पीड़िता ने आपबीती घरवालों को बतायी। पीड़िता शिकायत लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर छेड़छाड़, मारपीट, गाली-गलौज व 7/8 पॉक्सो एक्ट की रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने कुछ देर बाद दबिश देकर आरोपित गोलू को गिरफ्तार कर लिया।

एक ऐसा यही मामला जिले के निगोहां थाना क्षेत्र में भी देखने को मिला है। थाना क्षेत्र में महिला के पति मजदूरी करने शहर से बाहर गये हैं। रविवार की रात महिला बरामदे में सो रही थी। देर रात पड़ोस में रहने वाला राजू मौका देख घर में घुस गया और महिला से छेड़छाड़ करने लगा। शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित राजू वहां से भाग निकला। वापस आने पर पीड़िता ने आपबीती पति को बतायी। वह पति संग निगोहां थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper