लखनऊ में सरेराह युवती से छेड़छाड़, फाड़े कपड़े

लखनऊ: इन्दिरानगर स्थित खुर्रमनगर चौराहे पर सरेराह बाइक सवार शोहदे ने युवती से छेड़छाड़ करते हुए बाइक पर बैठाने की कोशिश की। युवती के विरोध करने पर शोहदे ने मारपीट करते हुए कपड़े फाड़ दिया। वारदात के दौरान मौजूद बहन ने बचाने की कोशिश की तो शोहदे ने उसे धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया। सरेराह ओछी हरकतें देख लोग मदद के लिए दौड़े तो शोहदा धमकाते हुए भाग निकला। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ इन्दिरानगर थाने में छेड़छाड़ समेत गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करायी है।

सीतापुर रोड निवासी जरीना (काल्पनिक नाम) परिवार के साथ रहती है। जरीना ने बताया कि करीब सात माह पहले उसकी मुलाकात अमीनाबाद के गन्ने वाली गली निवासी नवाज रसूल से हुई थी। दोस्ती के बाद अक्सर नवाज शादी का झांसा देता रहा, इसके चलते वे और करीब हो गये। पीड़िता का कहना है कि हाल ही में उसे पता चला कि नवाज के संबंध और भी लड़कियों से हैं।उसके बारे में सच्चाई पता करने की पीड़िता ने ठान ली। बीते बुधवार की देर शाम वह परवेज की खुर्रमनगर में रहने वाली रिश्तेदार के घर बड़ी बहन संग गयी थी। वे रिश्तेदार का घर ढूंढती रही लेकिन कुछ पता नहीं चला।

लखनऊ: रजत कालेज की संचालिका ने छात्र को हॉकी से पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस पर दोनों बहनें वापस घर जाने लगी। जैसे ही वे खुर्रमनगर चौराहे के करीब पहुंची, तभी मोटरसाइकिल से नवाज वहां आ गया। नवाज ने जरीना का हाथ पकड़कर बाइक पर बैठाने का प्रयास किया। मना करने पर वह आग बबूला हो गया। उसने सरेराह पीड़िता से मारपीट करते हुए कपड़े फाड़ने लगा। यह देख बड़ी बहन ने पीड़िता को बचाने की कोशिश की तो आरोपित ने उसे धक्का दे दिया। जमीन पर गिरने से वह चोटिल हो गयी। चींख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े। यह देख नवाज जान से मारने की धमकी देते हुए बाइक से भाग निकला।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper