लखनऊ में सौतेले भाई की डण्डे से पीटकर हत्या

लखनऊ: रुपयों के लेनदेन में हुए विवाद के दौरान सौतेले भाई ने अपने मित्र के साथ मिलकर डण्डों से इतना पीटा की भाई ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस संबंध में मृतक की बहन ने सौतेले भाई व उसके मित्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बाजारखाला क्षेत्र में मिल रोड करेहटा ऐशबाग निवासी दीपू साहू ने अपने सौतेले भाई पंकज साहू ने कुछ रपए उधार लिए थे, जिसे लेकर पंकज से उसका विवाद हो रहा था।

शनिवार शाम पंकज साहू अपने मित्र मोहल्ले में रहने वाले गोपाल साहू के साथ नशे में धुत होकर घर पहुंचा और दीपू साहू के पास पहुंचा और गाली -गलौज कर अपने रपए मांगने लगा। उसने रपए देने से इनकार किया तो दोनोें ने मिलकर लाठी-डण्डे से दीपू साहू की पिटाई की, जिससे उसके सिर, पर गहरी चोट लगी। उसी दौरान दोनोें ने मिलकर दीपू का गला दबा दिया, जिसके चलते वह बेदम होकर जमीन पर ढेर हो गया। दीपू को रक्त रंजित देख दोनोें मौके से फरार हो गए। इस बीच क्षेत्रीय लोगोें से सूचना पाकर पुलिस मौके पर गयी और घायल दीपू को ट्रामा सेन्टर ले गए, जहां उपचार के दौरान दीपू ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची मां व बहन ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले दीपू ने पंकज से कुछ रपए उधार लिए थे, जिसे दीपू वापस नहीं कर सका था, उसी को लेकर दोनोें के बीच कई दिनोें से विवाद हो रहा था। पंकज नशे का लती है। वह भी उसी घर में रहता है, जहां दीपू रहता था। दीपू की बहन पुष्पा कर तहरीर पर पुलिस ने पंकज व गोपाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर देर रात दोनोें आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper