लखीमपुर में बोरे में मिला युवती का शव, प्रेमी पर शक

लखीमपुर खीरी: गत छह मार्च की रात को घर से लापता हुई युवती का शव उल्ल नदी के किनारे एक बोरे में नग्न हालत में बरामद हुआ। शव बुरी तरह से सड़ चुका था। मृतका के परिजनों ने शव की शिनाख्त कर ली है। परिजनों ने प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली सदर के मोहल्ला शान्तिनगर निवासी झब्बूलाल की पुत्री नीतू (17) छह मार्च की रात को अचानक घर से लापता हो गई थी, सुबह परिजनों को उसके लापता होने की खबर हुई तब परिजनों ने रिश्तेदारी में तलाश किया लेकिन नीतू के न मिलने पर परिजनों ने नीतू के प्रेमी आकाश से पूछताछ की लेकिन उसने भी अनभिज्ञता जाहिर की।

परिजनों ने आठ मार्च को कोतवाली सदर में नीतू की गुमशुदगी दर्ज कराई। सुबह पुलिस को उल्ल नदी के किनारे बोरे में शव पड़ा होने की सूचना मिली। सूचना पाकर मिश्राना चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे, जहां बोरे में एक युवती का नग्न व सड़ी हालत में शव मिला। पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। युवती का शव मिलने की सूचना पाकर लापता नीतू के परिजन शिनाख्त के लिए पीएम हाउस पहुंचे। जहां मां पुष्पा व छोटी बहन राधा ने शव की शिनाख्त नीतू के रूप में की। मृतका के परिजनों का आरोप है कि नीतू के प्रेमी आकाश ने ही उसकी हत्याकर शव को उल्ल नदी में फेंका है।

मृतका की बहन राधा ने बताया कि करीब पांच साल पहले पापा ऑपरेशन जिला अस्पताल में हुआ था जहां अस्पताल में ही प्राइवेट नौकरी कर रहे आकाश से जान पहचान हुई थी। तब से आकाश का घर आना शुरू हो गया था, इसी दौरान आकाश ने नीतू को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया था। 6-7 मार्च की रात को आकाश और नीतू की फोन पर काफी देर तक बातचीत हुई थी उसके बाद सुबह नीतू घर से लापता मिली तो आकाश से नीतू के बारे में पूछा गया तो उसने साफ इंकार कर दिया। मृतका के परिजनों का आरोप है कि आकाश ने ही अपने साथी के साथ मिलकर नीतू की हत्या कर दी है।

शहर कोतवाल अशोक पाण्डेय ने बताया कि मृतक युवती की शिनाख्त हो गई है। अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मुदकमा दर्ज कर लिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper