लड़कियों ने खोला सबसे अहम राज, बताया इसलिए पहनती हैं टाइट कपड़े

नई दिल्ली: आम तौर पर लड़कियां किस तरह के कपड़े पहनती हैं ये उनकी निजी राय है। लेकिन हाल के दिनों में देखा गया है कि कई बार लड़कियों के पहनावे को लेकर विवाद खड़ा होता रहता है। कई नेताओं ने इस तरह के बयान दिए हैं कि लड़कियों के कपड़ों के कारण उनके साथ हादसे होते हैं। इसके अलावा ये भी कहा जाता है कि लड़कियां आखिर इतने रिवीलिंग और टाइट कपड़े क्यों पहनती हैं। इस सवाल का जवाब लेने के लिए कुछ लोगों ने लड़कियों और लड़कों से ही पूछ लिया। आखिर लड़कियां इतने टाइट कपड़े क्यों पहनती हैं।

ये सवाल लड़कों से भी पूछा गया। इसका वीडियो सोशळ मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो जाब मिले हैं वो काफी अतरंगी है। लड़कियों ने तो अपनी जेनुइन बातें सामने रखीं। खास बात ये है कि इस सवाल का जवाब हर किसी को चाहिए, लेकिन ये सवाल पूछने की हिम्मत किसी में नहीं है। लिहाजा जिसटाइट कपड़े टीम ने ये सवाल पूछा उसकी तारीफ करनी चाहिए। अब आपको बताते हैं कि इस सवाल के जवाब में लड़कियों ने क्या कहा। कुछ लड़कियों ने तो साफ कहा कि वो चुस्त कपड़े इसलिए पहनती हैं जिस से लड़कों का ध्यान आकर्षित कर सकें।

एक लड़की ने कहा कि वो अपना वेट कम करना चाहती है। वो टाइट कपड़े इसलिए पहनती है जिस से उसे प्रेरणा मिल सके कि उसे वेट कम करना है। एक लड़की ने कहा कि वो अपना फीगर देखना चाहती है इसलिए चुस्त कपड़े पहनती है। यानि वो अपना फीगर शीशे में देख सके इसलिए स्किन टाइट कपड़ों को पसंद करती है। कई लड़कियों ने बताया कि टाइट कपड़ों से उन्हे उनका बॉडी शेप पता चलता है। वहीं कई लड़कियों ने कहा कि आम तौर पर वो लड़कों का अटेंशन हासिल करने के लिए टाइट फिटिंग के कपड़े पहनती है।

कुछ लड़कियों ने कहा कि वो हॉट दिखने के लिए टाइट क्लोथ पहनती हैं। अब आपको बताते हैं कि लड़कों ने इस सवाल के जवाब में क्या कहा। कौन लड़का है जिसे टाइट कपड़ों में लड़की अच्छी नहीं लगती है। लिहाजा लड़कों के जवाब भी अतरंगी थे। एक लड़के ने कहा कि लड़कियों खुद को दूसरी टाइट कपड़े लड़कियों से अलग दिखाना चाहती हैं इसलिए वो टाइट कपड़े पहनती हैं। एक लड़के ने कहा कि लड़कियां हमारा अटेंशन पाने के लिए इस तरह के कपड़े पहनती हैं। एक लड़के ने कहा कि लड़कियां अपना फीगर दिखाने के लिए टाइट कपड़े पहनती हैं। और भी बहुत कुछ है इस वीडियो में देखिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...

लखनऊ ट्रिब्यून

Vineet Kumar Verma

E-Paper