लड़के की हथेली की ये रेखा बताती है कि उसका कई लड़कियों के साथ संबंध है

लखनऊ: कहते हैं कि हथेली की लकीरों में ऐसे-ऐसे राज छिपे होते हैं जिनके बारे में हर कोई नहीं जानता है. अक्सर लोग ज्योतिष को अपनी हथेली की लकीरें दिखाकर अपने भाग्य के बारे में जानने की चाह रखते हैं. कहते हैं कि हथेली की लकीरें महिला-पुरुष के नेचर से लेकर उनकी संबंध तक के राज खोल देती हैं. ऐसे राज जिन्होंने अपने पार्टनर से छिपाकर रखे होते हैं, जिन्हें बताने में वो डरते हैं वो राज हथेली की रेखाओं से पता चल जाते हैं.

बताया जाता है हथेली में छोटी उंगली के पास हथेली के किनारे से जो रेखा जाती है वो विवाह और प्रेम प्रसंग के राज खोलती है. इस छोटी या अंगूठे के पास से बहुत सी रेखाएं गई हैं तो उस व्यक्ति के बहुत प्रेम प्रसंग रहे हैं. वहीं अगर एक रेखा साफ दिखाई दे रही है और बाकी रेखाएं धुंधली सी हैं तो उस व्यक्ति के विवाह की रेखाएं होती हैं.

इन 5 तरीकों से करिए खुद का हेल्थ चेकअप और जानिए कि आप स्वस्थ हैं या फिर बीमार

यही विवाह रेखा अगर आगे चलकर दो भागों में बंटी हुई दिखाई दे तो समझ जाओ कि वो व्यक्ति कई रिश्तों में जुड़ा है. वहीं अगर इस विवाह रेखा पर कोई और रेखा टकरा जाती है तो उस व्यक्ति का वैवाहिक जीवन सुखमय नहीं होता है. शास्त्र के अनुसार छोटी उंगली के पास में ज‌ितनी रेखाएं साफ दिखाई देती हैं व्यक्त‌ि के उतने प्रेम प्रसंग की संभावना बनी रहती है.

E-Paper