लॉकडाउन के बीच सुष्मिता सेन ने खुद ही सबको बता दी अपनी लव स्टोरी

पूर्व बह्मांड सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन लॉकडाउन में इन दिनों अपने घर पर समय बिता रही हैं, उनके साथ बच्चे और ब्यॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी हैं, सुष्मिता पिछले काफी समय से फिल्मी परदे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं, वो अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिये समय-समय पर तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी लव स्टोरी से लोगों को रुबरु करवाया है।

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी दोनों बेटियां और प्रेमी रोहमन शॉल के साथ समय गुजार रही हैं, हाल ही में उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी दोनों बेटियां एलिजा और ऋने पियानो पर कुछ ट्यून्स की प्रैक्टिस कर रही हैं, सुष्मिता ने इस वीडियो को पोस्ट करते समय कैप्शन में लिखा है, मेरी लव स्टोरी, आई लव यू गायज।

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एलिजा अपनी बड़ी बहन ऋने को गाइड कर रही हैं, सुष्मिता सेन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, महज कुछ ही घंटे के भीतर इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं, इसके साथ ही लोग इस पर खूब अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं। इससे पहले सुष्मिता सेन ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था, तस्वीर में एक्ट्रेस एक बाइक पर बैठकर पोज देती नजर आ रही है, उन्होने ब्लैक आउटफिट में लॉग बूट्स कैरी कर रखा था, एक्ट्रेस का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था।

सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती है, वो रोहमन के साथ रिलेशनशिप में हैं और अकसर बच्चों के साथ तस्वीरें और योगा वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, आपको बता दें कि सुष्मिता ने दोनों बेटियों को गोद लिया है, वो दोनों उनके साथ ही उनके घर में रहती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper