लॉकडाउन में फिर हुआ दर्दनाक हादसा, कर्नाटक से आ रहे 4 लोगों की घर पहुंचने से पहले दर्दनाक मौत

सिवनी: कोरोना के कहर के बीच अब रोज सड़क हादसों की खबरें सामने आने लगी हैं। ऐसी एक दिल दहला देने वाले एक्सीडेंट मध्य प्रदेश में हुआ। जिसमें 4 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।दरअसल, यह एक्सीडेंट सिवनी जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 7 पर मंगलवार को हुआ, जहां एक कार पलटने से 4 लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि कार तेज रफ्तार में आ रही थी, छपारा थाने के पास पड़ने वाली घाटी पर कार पलट गई और नीचे खाई में जा गिरी।

एसपी कुमार प्रतीक ने बताया कि गाड़ी में पांच लोग सवार थे। 2 की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसको इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, यह पांचों लोग कर्नाटक से अपने घर जबलपुर के लिए कार से निकले थे। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है। लेकिन अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper