लॉकडाउन में बाहर घूम रहे थे विदेशी सैलानी, 500 बार लिखना पड़ा Sorry!

लखनऊ: दुनियाभर में कोरोना वायरस का संकट तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस बढ़ते संकट के चलते दुनियाभर में कई देशों में लॉकडाउन जारी है. लेकिन तीर्थ नगरी ऋषिकेश में रह रहे कई विदेशी नागरिक लॉकडाउन के नियमों की अनदेखी कर रहे हैं. ऐसे में पुलिस को इन लोगों को संभालने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. शनिवार को ऐसे ही दस विदेश सैलानी दिखे, जो लॉकडाउन के दौरान दी गई ढील का फायदा उठाते हुए घुमने निकल गए.

जब तपोवन चौकी के इंचार्ज को इस बात की जानकारी मिली तब उन्होंने गंगा घाट जाकर उन सभी सैलानियों को पकड़ लिया. जिसके बाद विनोद शर्मा ने उन्हें एक अनोखी सजा दी. उन्होंने दस सैलानियों से- “मुझे माफ कर दो… (I did not follow the lockdown. I am so sorry)” 500 बार लिखने को कहा, जिससे भविष्य में भी वो इस तरह की गलती ना दोहराएं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने उन्हें अनोखी सजा देते हुए भविष्य में इस तरह की गलती नहीं दोहराने का निर्देश देते हुए छोड़ दिया. पुरे भारत में बढ़ते कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन अब भी जारी है. लेकिन कुछ लोग हैं, जो इसका उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper