लड़कियों के ड्रीम-बॉय होते हैं ये 3 नाम वाले लड़के, जानिए क्या आपका नाम हैं इसमें?

एक लड़की जब भी होश संभालती हैं तो तभी से वो सपना देखने लगती हैं कि एक दिन उसके सपनो का राजकुमार आएगा और उसे अपने साथ ले जाएगा. इसके बाद वो दोनों हमेशा ख़ुशी ख़ुशी रहेंगे. लेकिन हर लड़के के अन्दर लड़कियों के सपनो का राजुमार बनने की काबिलियत नहीं होती हैं. लड़कियों को कुछ ख़ास खूबियों वाले लड़के ही पसंद आते हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसे नाम बताने जा रहे हैं जिसके जातक लड़को के अंदर वो सारी खूबियाँ होती हैं जो लड़की के ड्रीम बॉय में होनी चाहिए. तो चलिए जानते हैं कि कौन से हैं वे नाम…

R नाम वाले लड़के

इस नाम वाले लड़के बड़े चार्मिंग पर्सनालिटी के होते हैं. इनके बातचीत का तरीका बड़ा ही आकर्षक होता हैं. ये जब भी किसी लड़की से बात करते हैं तो वो इनमे पूरी तरह खो जाती हैं. लड़कियों को इम्प्रेस करना इनके बायें हाथ का खेल हैं. ये नेचर में बड़े रोमांटिक भी होते हैं. इनकी अदाओं पर लडकियाँ जल्दी फिसल जाती हैं. ये जिस भी लड़की से रिश्ता जोड़ लेते हैं उसका काफी अच्छे से ख्याल रखते हैं. उस लड़की की हर छोटी बड़ी जरूरतों को पूरा करते हैं. इनका ये केयरिंग नेचर लड़कियों को खूब भाता हैं और वे इनकी दीवानी हो जाती हैं. इस नाम वाले लड़को की ख़ास बात ये हैं कि यह बॉयफ्रेंड मटेरियल के साथ साथ हस्बैंड मटेरियल भी होते हैं.

S नाम वाल लड़के

इस नाम के लड़के बड़े मजाकिया नेचर के होते हैं. ये हमेशा चेहरे पर एक स्माइल लिए रहते हैं. ये खुद तो हमेशा खुश रहते हैं ही लेकिन अपने आस पास वालो की ख़ुशी का भी पूरा ध्यान रखते हैं. लड़कियों को इनकी यही खूबी रास आ जाती हैं और वो इनसे दिल लगा लेती हैं. ये नाम वाले लड़के आमतौर पर अपने ग्रुप में सबसे अधिक पॉपुलर होते हैं. लोगो को इनसे मिलना जुलना और बातचीत करना पसंद होता हैं. ये हार ना मानने वाले लोगो में से होते हैं. इनके जीवन में यदि कोई समस्यां आ भी जाए तो ये घबराते नहीं हैं बल्कि शान्ति से उस समस्यां का हल खोजते हैं. यही वजह हैं कि इनकी रिलेशनशिप भी दुसरे लोगो की तुलना में ज्यादा लम्बे समय तक चलती हैं. ये लड़कियों के हस्बैंड बनने के लिए परफेक्ट होते हैं.

P नाम वाले लड़के

इस नाम के लड़के लड़कियों की बड़ी इज्जत करते हैं. इन्हें रिश्तों की वेल्यु ज्यादा अच्छे तरह से पता होती हैं. यही वजह हैं कि एक बार किसी लड़की से रिश्ता बना लेने के बाद ये उन्हें कभी धोखा नहीं देते हैं. इनकी इमानदारी और वफादारी ही लड़कियों का दिल जीत लेती हैं. लड़कियां इन्हें जान से भी ज्यादा प्यार करती हैं. ये आल इन वन पैकेज होते है. एक अच्छा बॉयफ्रेंड, बढ़िया हस्बैंड और बेहतरीन दोस्त ये तीनो बनने की खूबियाँ इनके अन्दर होती हैं.

नोट: ये सभी बातें इन नाम वाले 75 प्रतिसत लड़को पर ही लागू होती हैं. हो सकता हैं बाकी के 25 प्रतिसत लड़को में ये खूबियाँ ना हो.

Share
Facebook Twitter Google + Stumbleupon LinkedIn Pinterest
Tags ASTROLOGY DREAM BOY LOVE MEN WOMEN

Related Articles

वास्तु टिप्स: आज ही घर के बेडरूम से बाहर निकाल दे ये चीजें, वरना बाद में पछताओगे
6 days ago

गुरुवार के दिन इन 3 जानवरों को खिलाए ये ख़ास चीज, भाग्य चमक जाएगा
6 days ago

आज गुरुवार के दिन इन 3 राशियों के खुल रहे है उन्नति के रास्ते, अवसर न गवाएं,जाने अपना राशिफल
7 days ago

Check Also

रात 12 बजे शिव मंदिर के बाहर करे ये ख़ास उपाय, दुश्मनों का हो जाएगा सफाया
दोस्तों आप जीवन में जब भी कुछ अच्छा करते हो तो आपके दुश्मन पहले बन …

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *

Comment

Name *

Email *

Website

Featured Video

Subscribe to our Channel
Recent Post
बाज़ार में आ गई तैमुर की डॉल, लोग इसे खरीदने के लिए दे रहे इतनी बड़ी रकम
वास्तु टिप्स: आज ही घर के बेडरूम से बाहर निकाल दे ये चीजें, वरना बाद में पछताओगे
गुरुवार के दिन इन 3 जानवरों को खिलाए ये ख़ास चीज, भाग्य चमक जाएगा
आज गुरुवार के दिन इन 3 राशियों के खुल रहे है उन्नति के रास्ते, अवसर न गवाएं,जाने अपना राशिफल
रात 12 बजे शिव मंदिर के बाहर करे ये ख़ास उपाय, दुश्मनों का हो जाएगा सफाया
Categories
अध्यातम
दिलचस्प
दुनिया
बॉलीवुड
ब्रेकिंग न्यूज़
मुख्य समाचार
विज्ञानं और तकनीक

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper