लड़की को फ़ोन पर इम्प्रेस करने के ये 5 टिप्स जो आप के लिए बड़े काम के है !

अगर आप किसी लड़की को जानते है और उससे मिले है तो जरुर आपके पास उसका नंबर भी होगा। ऐसे में अगर आप उस लड़की को पसंद करते है और अपने दिल की बात कह नहीं पा रहे है तो सबसे अच्छा तरीका है फोन पर बात की जाए।अगर आपने लड़की को फोन पर ही इम्प्रेस कर लिया तो समझों आपका आधा काम हो गया है।

यहाँ पर हम आपको लड़की को फोन पर इम्प्रेस करने के तरीके दे रहे है, जो किसी भी लड़की को फोन पर इम्प्रेस करने में बड़े ही कारगर सिद्ध होंगे। तो चलिए जानते है लड़की को फोन पर इम्प्रेस करने के तरीके जिससे आप किसी भी लड़की के दिल में खास जगह बना सकते है।

सही समय पर कॉल करे

जब मन किया तब फोन उठाया और कॉल कर लिया कभी ऐसी गलती नहीं करे। लड़कियों को फोन करने का सही समय है शाम को कॉल करने का। क्योंकि इस वक्त वो फ्री भी रहेगी और आपसे अच्छे से बात भी कर पायेगी। लेकिन अगर आप सुबह या दोपहर में कॉल करेंगे तो शायद वो कॉलेज में हो या वर्किंग है तो ऑफिस में होगी, इसलिए शाम को या रात को फोन करना सही रहेगा।

क्या बात करे

कभी भी लड़कियों से सीरियस बातें नहीं करनी चाहिए। कोई भी लड़की चाहती है कि आप उससे रोमांटिक, प्यार भरी और फ्लर्टी बाते करे। उससे उसकी लाइफ के बारे में पूछे उसकी परेशानियों के बारे में बात करके चिंता व्यक्त करे। इससे वह खुद ही बातों में पड़ जाएगी और आपकी बातें काफी लंबी चलेगी। लेकिन इस दौरान अपने एक्स के बारे में बिलकुल भी बात न करे नही तो आपकी बात बिगड़ भी सकती है।

स्वीट टॉक

आप उसे तभी इम्प्रेस कर पाएंगे जब आप उससे प्यार भरी दबी आवाज़ में बात करेंगे, कभी भी तेज या गुस्से में बात नहीं करे। ऐसी बातें लड़की को बिलकुल अच्छी नहीं लगेगी। ज्यादा अच्छा होगा की आप उसकी पसंद की ही बातें करे जिससे वह इसमें इंटरेस्ट लेगी और तभी मौका देखकर आप उसे अपने दिल की बात बता सकते है, और फिर उसके रिप्लाई का इंतेजार करे बार-बार उससे इस बारे में नही पूछे।

बनावटी बातें बिलकुल ना करे

जब भी आप उससे बातें करे रहे हो तब आप अपने असली रूप में रहे कभी भी गलती से बनावटी बातें ना करे, इसका गलत असर भी पड़ सकता है। लड़कियां बात बात में ही समझ जाएगी की आप झूठ बोल रहे है इसलिए ऐसा बिलकुल नहीं करे। बस अपनी बातों को स्वीट और सिंपल रखे इसका पॉजिटिव असर पड़ेगा।

कभी भी कोई विवादित बात ना करे

कभी भी कोई ऐसी बात ना करे जिससे आप उलझ जाए, या फिर उसके किसी सीक्रेट को लेकर भी कोई बात ना करे वरना लड़की आपके हाथ से निकल सकती है। इसलिए इन बातों का ध्यान जरुर रखे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper