वरूण मीणा हत्या मामले में गृह मंत्री का बयान, कहा- पड़ोसी ही इस तरह की घटना को अंजाम देंगे तो यह ठीक नहीं

भोपाल। गृह मंत्री बाला बच्चन ने चार साल के वरुण मीणा अपहरण और हत्या मामले में बयान दिया है। बाला बच्चन ने कहा कि पुलिस मुस्तैद है और उसने इस केस का तत्काल खुलासा कर दिया। आरोपी की गिरफ्तारी हो गई। गृह मंत्री ने लोगों से अपील की है कि अगर परिवार के लोग और पड़ोसी ही इस तरह की घटना को अंजाम देंगे तो यह ठीक नहीं। बच्चों के प्रति बढ़ते अपराध पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के धरने पर भी उन्होंने चुटकी ली। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह पहले अपना पिछला कार्यकाल देखें। हम अपना कार्यकाल देख लेंगे।

बता दें रविवार से अगवा चार साल के मासूम वरुण मीणा का शव मंगलवार को उसके घर के सामने खाली पड़े मकान में जली हालत में मिला था। इस मामले में पुलिस ने पड़ोस की महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार की है। महिला ने मासूम बच्चे को रोटी में जहर देकर मारना कबूल किया है। शव की पहचान न हो इसके लिए उसने लाश को जलाने की कोशिश भी की। महिला ने इस पूरी वारदात को सिर्फ बदला लेने के नीयत से अंजाम दिया है।

महिला का आरोप है कि उसके घर में चोरी की वारदात हई थी, उसे शंका है कि चोरी की घटना को वरुण के परिवार ने अंजाम दिया है। महिला ने बदले की आग में उसने मासूम वरूण की हत्या कर दी। पुलिस ने महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार कर ली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper