वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ खेलने से इनकार कर सकता है भारत-सू्त्र

नई दिल्ली: इस साल इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप मैच में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले पर संकट के बादल छा गए हैं. सूत्रों से मिल रही खबर के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के मैच पर संदेह है. भारत वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने से इनकार कर सकता है. सूत्रों की मानें तो अगर सरकार ने मना किया तो टीम इंडिया वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मुकाबला नहीं खेलेगी. वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मैच 16 जून को होना है.

आपको बता दें जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को CRPF के काफिले पर आतंकी हमले के बाद क्रिकेट क्लब आफ इंडिया (CCI) के सचिव सुरेश बाफना ने भी कहा था कि भारत को आगामी विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलना चाहिए. इस आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए और कई घायल हो गए थे.

इससे पहले ‘क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया’ ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले का विरोध जताते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पोस्टर ढक दिया है. साथ ही मोहाली और जयपुर स्टेडियम से भी सभी पाकिस्तानी क्रिकेटरों के पोस्टर हटा लिए गए हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper