वापस आ सकती है तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन

मुंबई: कुछ दिनों पहले आई खबरों के अनुसार मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दयाबेन यानी दिशा वकानी की शो से विदाई हो चुकी थी। परंतु हाल ही में आई खबरों के अनुसार दिशा वकानी की शो में वापसी हो सकती है। कहा जा रहा है कि 17 मई को दिशा वकानी की शो में वापसी होगी। इस खबर के बाद से ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस में खुशी की लहर है। मालूम हो कि सितंबर 2017 से दिशा वकानी शो से बाहर है।

एक रिपोर्ट के अनुसार दिशा वाकानी शो मे वापस लौटने के लिए तैयार हो गई है और हाल ही में दिशा में प्रोडक्शन हाउस नीला टेली फिल्म से जुड़े शख्स से कॉन्ट्रैक्ट किया था। फिलहाल दिशा शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी के इटली से वापस आने का इंतजार कर रही है। दरअसल असित कुमार मोदी फैमिली के साथ इटली में छुट्टियां मनाने गए हैं। हालांकि अभी तक शो मेकर्स ने इस बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

दरअसल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के को स्टार्स के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करने के साथ ही दिशा में अपनी वापसी के संकेत दिए हैं। बता दे कि ज्यादा से ज्यादा समय अपने बच्चे को देने के लिए दिशा वकानी एक लंबे अरसे से मेटरनिटी लीव पर है। इस बीच उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया के जरिए बार-बार शो में वापसी की अपील कर रहे हैं। देश के टेलीविजन इतिहास में तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय से प्रसारित होने वाले शोज में से एक है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper