वाराणसी में अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या

वाराणसी: उत्तर प्रदेश की आध्यात्मिक नगरी वाराणसी में एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या कर दी और थाने में सरेंडर कर दिया। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने गुरूवार को दी।

इस मामले को लेकर जब युवक की बेटी से बातचीत की गई तो उसने बताया कि मम्मी-पापा में अक्सर झगड़ा होता था। पापा ने मम्मी पर नाजायज संबंधों का झूठा आरोप लगाया और हत्या कर दी। पापा को छूटना नहीं चाहिए, उन्हें फांसी की सजा होनी चाहिए।

बता दें, दोनों की शादी 20 साल पहले हुई थी। बड़ी बेटी 11वीं में पढ़ती है, जबकि मंझली बेटी 9वीं और छोटा बेटा 7वीं में पढ़ता है। मामला वाराणसी के कैंट थानाक्षेत्र का है। लालपुर क्षेत्र के रहने वाले रामजनम सोनकर ने मंगलवार देर रात अवैध संबंधों के शक में पत्नी जानकी की हत्या कर दी।

इसके बाद थाने पहुंच सरेंडर कर दिया। इंस्पेक्टर कैंट फरीद अहमद ने बताया, पति को काफी दिनों से शक था कि पत्नी का किसी से अफेयर है। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper