वाॅकरू ने आमिर खान को बनाया अपना नया ब्रांड एंबेसेडर

लखनऊ: बात जब कम्फर्ट और हर दिन की स्टा्इल की हो, तो वीकेसी ग्रुप कंपनी यू4इक (यूफोरिक) इंटरनेशनल का वाॅकरू ब्रांड सभी के लिए परफेक्टस फुटवेलयर है। इस ब्रांड ने दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक आमिर खान को अपना नया ब्रांड एंबेसेडर बनाने की घोषणा की है। कंपनी ने आज अपनी नई ब्रांड पहचान की भी घोषणा की है। कंपनी की नई पहचान इसे युवाओं के बीच लोकप्रिय बनाएगी। इस ब्रांड कैंपेन “बी रेस्टलेस” अधिक की चाहत रखने वाले मिलेनियल अथवा इनफिनिटी चेजर्स द्वारा प्रदर्शित अधीरता को जीवंत करता है। इनके लिए लक्ष्य आसमान में मौजूद तारों की तरह हैं, जो हमेशा चलते रहते हैं और असंख्य हैं। आमिर खान ब्रांड के टीवी विज्ञापन में नजर आयेंगे जिन्होंने इस आइडिया को बखूबी बयां किया हैं और वे अपने कॅरियर में लगातार नई उपलब्धियां हासिल करने की कोशिश में लगे रहते हैं।

एक फुटवेयर ब्रांड के तौर पर वाॅकरू की परिकल्पलना एवं पेशकश 2013 में वाकिंग के आनंद को अपनाने के लिए की गई थी। यह उच्च गुणवत्ता का फुटवेयर ब्रांड सभी की जरूरतों को पूरा करता है और इसकी फुटवेयर की आकर्षक रेंज प्रतिस्पर्धी कीमतों में उपलब्ध हैं। ब्रांड ने नई श्रेणियों की पेशकश के साथ, पुरुषों, महिलाओं एवं बच्चोंर के लिए स्पोुट्र्स शूज, लाइफस्टांइल शूज, कैजुअल शूज, सैंडल्सु, लोफर्स और फ्लिप फ्लॉेप्स की पेशकश की है।

वाॅकरू की नवीनतम घोषणा पर श्री वीकेसी नौशाद, प्रबंध निदेशक ने कहा, “हम आमिर खान को ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर लाकर बहुत उत्साहित हैं, उनकी शख्सियत पूरी तरह से ब्रांड की नीतियों से मेल खाती है। आमिर खान परफेक्शनिस्ट के तौर पर विख्यात हैं और उन्हें देश-विदेश में काफी सम्मा्न प्राप्त है। हमें पता है कि वे निरंतर नई उपलब्धियां हासिल करने के लिए प्रयासरत रहते हैं और इसलिए हमारे ब्रांड के लिए बिल्कुवल परफेक्ट् चॉइस हैं। इस सहयोग के साथ आगे हमारी योजना अपने ग्राहकों को टिकाउ अनुभव देकर ब्रांड की उपस्थिति को स्थायी बनाना है।” इस अवसर पर आमिर खान ने कहा, “मैं भारत के युवाओं को पूरे आत्मविश्वास एवं आराम के साथ आगे बढ़ने में मदद करने के लिए वाॅकरू की यात्रा का हिस्सास बनकर खुश हूं।” आमिर खान को भारतीय टीवी एवं डिजिटल चैनलों के माध्याम से टीवी विज्ञापन रिलीज करके ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर दिखाया जायेगा।

वाॅकरू द्वारा पेश किये गये स्पोनट्र्स शूज में अलग-अलग उत्पादों की रेंज शामिल हैं जोकि सर्वोत्कृष्ट एवं आकर्षक खूबियों के साथ बाजार के ट्रेंड्स के अनुसार पेश किये जाते हैं। स्पोट्र्स शूज में लाइटवेट, स्ट्रेरचेबल ड्युअल टोन निटेड अपर न सिर्फ प्रीमियम लुक देता है बल्कि पसीने की परेशानी को दूर करने के लिए ब्रेदेबिलिटी भी बढ़ाता है। शूज में रबराइज्डद ईवीए सोल्स को बेहतर पकड़ के लिए डिजाइन किया गया है। वाॅकरू की लाइफस्टाइल शूज की रेंज को भी अपने लचीले रबर आउटसोल्स और बेहतरीन अब्रेशन (घर्षण) रेजिस्टेंस के कारण बाजार में काफी अच्छी स्वीकार्यता मिली है। इसकी चुनिंदा रेंज में इस्ते्माल की गई फुटबेड टेक्नोलॉजी एक और अत्याधुनिक डिजाइन पहलू है जोकि वॅाकरू के उत्पाइदों को एक अतिरिक्तत आकर्षण एवं बेहद आराम प्रदान करता है। ग्राहकों द्वारा ब्रांड को स्वीकार किये जाने का मौजूदा स्तर दर्शाता है कि वाॅकरू एक ब्रांड के तौर पर खुद को भारत में अग्रणी फुटवेयर ब्रांड के तौर पर स्थाापित करने की सुदृढ़ स्थिति में है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper