विज्ञापन की फोटो अपलोड करने के चक्कर में पोस्ट हो गई प्रिया प्रकाश की पर्सनल…

रातों-रात लोगों के दिलों पर काबू करने वाली साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश अक्सर अपनी आकर्षित तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. प्रिया प्रकाश की वैलेंटाइन्स डे की वीडियो आने के बाद उनका नाम हर बच्चे के मुंह पर आ गया है. अब तो वो बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी नजर आने लगी हैं, और जल्द ही वो श्रीदेवी बंगलो फिल्म में नजर आने वाली हैं. वो जो भी अपनी एक्टिविटी को शेयर करती हैं लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं लेकिन इस बार उनसे अपनी फोटो शेयर करते वक्त ऐसी गलती हो गई कि लोगों ने उन्हें अनफॉलो करने के लिए तक कह दिया है.

दरअसल प्रिया ने इंस्टाग्राम पर अपने एक विज्ञापन की तस्वीर पोस्ट की. इस बीच उन्होंने कैप्सन को कॉपी करने में कुछ और ही पेस्ट कर दिया. प्रिया ने कैप्शन की जगह प्रमोशनल टेस्ट लिखते हुए पोस्ट किया  ‘इंस्टाग्राम और फेसबुक के लिए टेक्स्ट कंटेंट।’ हालांकि प्रिया ने जल्दी से उसे हटा दिया था लेकिन जब तक प्रिया ने हटाया तब तक कई लोग उनका कैप्शन देख चुके थे और फिर क्या लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. यूजर्स ने प्रिया प्रकाश टेक्स का स्क्रीनशॉर्ट लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. एक यूजर ने लिखा तो इसे तो अनफॉलो करो यार तो दूसरे ने लिखा इसे तो ट्रोल होना चाहिए.

गौरतलब है कि 2018 में प्रिया प्रकाश की एक शॉर्ट फिल्म का सीन आया था. जिससे प्रिया प्रकाश रातों-रात फेमस हो गई थीं. सीन में प्रिया प्रकाश का स्कूल लव दिखाया गया था. उनके आंखों के वार ने लोगों के दिलो को घायल कर दिया था. उस दिन कई लड़कों के स्टेट्स पर प्रिया प्रकाश का सीन लगा था. प्रिया प्रकाश के सीन के बाद उन्हीं के तरह कई वीडियो भी बनाई गई और अब तो प्रिया प्रकाश को बॉलीवुड में भी एंट्री मिल गई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper