विधानसभा भवन के सामने दम्पति ने किया आत्मदाह का प्रयास

लखनऊ ब्यूरो। पुलिस से न्याय नहीं मिलने पर शनिवार को विधान भवन के सामने दम्पति ने आत्मदाह का प्रयास किया। भवन की सुरक्षा पर तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने बचाया और गौतमपल्ली थाने भिजवा दिया।

पुलिस पूछताछ पर पीड़ित युवक अनुज ने बताया कि वह मूल रूप से बाराबंकी जिले के अंसद्रा का रहने वाला है। पीड़ित युवक की पत्नी ने थानेदार के सहयोग से मुख्यमंत्री को शिकायत पत्र दिया। इसमें उसने बताया कि उसके चचेरा देवर उस पर बुरी नियत रखता है। 21 दिसम्बर को जब घर के पुरुष खेत पर काम करने गए थे, तो मौका पाकर देवर आ धमका और दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर मारपीट की।

घटना को लेकर पीड़ित महिला ने पति को जानकारी देते हुए इस सम्बन्ध में देवर के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
शिकायत के बावजूद भी पुलिस ने कोई मदद नहीं की है। इधर आरोपित मामले को समझौता करने के लिए दबाव बना रहे थे। पुलिस से न्याय न मिलने पर शनिवार को दम्पति ने आत्मदाह का प्रयास किया है।

इस संबंध में थाना प्रभारी नंदलाल ने बताया कि पीड़ित ने जो शिकायत पत्र दिया है, उस पर अमल किया जायेगा। इस मामले सम्बन्धित थानेदार से बात कर पीड़ित को न्याय दिलाया जायेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper