विराट कोहली की हमशक्ल लड़के की चमकी किस्मत, एक झटके में ही बन गया लखपति

कप्तान विराट कोहली ने अब चुनाव लड़ने का भी फैसला कर लिया है. हैरानी तो तब हुई जब गली-गली और सड़कों पर  चुनाव लड़ने के लिए विराट कोहली के पोस्टर लगाए गये. इतना ही नहीं भारी संख्या में विराट कोहली को देखने के लिए लोग इक्ट्टा हुए. अब विराट कोहली की एक झलक पाने के लिए लोग तो इक्ट्ठा होंगे ही, लेकिन सोचने वाली बात तो ये है कि इस समय तो विराट कोहली को क्रिकेट के मैदान में होना चाहिए वो चुनाव के मैदान में क्या कर रहे हैं. शायद अभी भी आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन तस्वीरों में विराट कोहली को चुनाव के मंच पर देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे.
तस्वीरों में आपने देख लिया होगा विराट कोहली चुनाव मंच पर खड़े हुए हैं और लोग उनके साथ सेल्फी लेने में लगे हैं. ये सारे लोग विराट कोहली ही समझ रहे थे लेकिन ये विराट कोहली नहीं बल्कि विराट कोहली का हमशक्ल सौरभ पांडे हैं. जी हां…हू-ब-हू विराट कोहली की शक्ल का ये लड़का जेसीबी में जूनियर इंजीनियर है. विराट कोहली की हमशक्ल होने पर इसकी जो किस्मत चमकी है उसका शायद आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. विराट कोहली की हमशक्ल होने पर इसे स्थानीय विधायक ने चुनाव लड़ने का ऑफर दिया.
सौरभ के परिवार की बात करें तो उनके पिता फौज में और मां टीचर हैं, जबकि उनका बड़ा भाई रूस में मेडिसिन की पढ़ाई करता है. सौरभ को गांव येलवाडी देहु में विराट के नाम से ही जाना जाता है. सौरभ ने बताया कि कॉलेज के दोस्त भी विराट की कॉपी बोलते थे और एक बार एक दोस्त ने उसकी फोटो विधायक को भेज दी थी जिसके बाद उसे चुनाव में आने के ऑफर आने लगे थे. इतना ही नहीं सौरभ की फैन फॉलोइंग भी बढ़ती चली गई, उन्हें खत आने लगे और लोग उनसे मिलने के लिए उत्साहित होने लगे. बताया जाता है कि सौरभ को कई कंपनियों से विज्ञापनों के ऑफर भी आने लगे हैं. सौरभ कई छोटी-मोटी कंपनियों के लिए फोटोशूट भी करवा चुके हैं.
सौरभ का कहना है कि उन्हें कम उम्र इतनी लोकप्रियता मिलेगी इसकी कभी उम्मीद नहीं थी, लेकिन सौरभ को अफसोस है कि वो कभी असल विराट कोहली से नहीं मिल पाये.
दरअसल जब 2018 में पुणे में मैच खेला गया तो सौरभ भी वहां अपने हीरो को देखने पहुंचे थे लेकिन वहां धोनी से मुलाकात हुई और धोनी ने सौरभ को बताया कि विराट बस में चढ़ने वाला है. सौरभ जैसे ही भागे वैसे ही विराट वहां से निकल चुके थे. अब सौरभ को विराट कोहली से मिलने ही आस बाकी है.
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper