वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शादी

लखनऊ : एक पुलिस कांस्टेबल ने कोरोना लॉक डाउन के बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से ऐसी शादी की, जिसमें दूल्‍हे के सामने ना दुल्‍हन थी ना बाराती, फिर भी सारी परंपराओं के साथ शादी संपन्‍न की गई।

मामला यूपी के हापुड़ का है, जहां पुलिस कांस्टेबल मोहसिन सैफी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही निकाह कर लिया। गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान पूरे देश में कई जोड़ों ने वीडियो कॉल या कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही शादी की है, जो काफी चर्चित रही हैं।

इसी क्रम में हापुड़ में रहने वाले मोहसिन सैफी के परिवार ने मार्च महीने में फैसला किया था कि उनकी शादी 11 अप्रैल को की जाएगी, लेकिन लॉकडाउन के कारण उस डेट को शादी नहीं हो सकी। मोहसिन बताते हैं, समस्‍या यह थी कि उनकी मां की तबीयत बहुत खराब है और वो मेरी शादी अपनी आंखों से देखना चाहती हैं। ऐसे में हमने फैसला किया कि अब शादी की तारीख आगे नहीं बढ़ाएंगे। इसके बाद यह शादी 19 अप्रैल को संपन्न हुई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper