वोक्सवैगन की यह इलेक्ट्रिक कार भारत में मचाएगी धूम

नई दिल्ली: आज के समय में भारत में बहुत सी ऑटो कंपनियां आ चुकी हैं। कुछ समय से स्विट्जरलैंड में प्ले एक्सपो में “जिनेवा मोटर शो 2019” हो रहा है। इस ऑटो शो में सभी कंपनियां अपनी एक से बढ़कर एक कारें पेश कर रही हैं। बुगाटी, टाटा और पिनिनफेरिना के बाद अब वॉक्सवेगन ने अपनी एक बहुत ही शानदार इलेक्ट्रिक कार ID Buggy पेश की है। वोक्सवैगन ने यह कार पर्यावरण की थीम पर बनाई है, इसलिए इस कार का कलर भी ग्रीन दिया है।

डिज़ाइन:-

इस कार का ग्रीन कलर बहुत शानदार लगता है। इस कार में बहुत ही शानदार ग्राफिक्स का इस्तेमाल किए गया है। इस कार के हैडलैंप्स इस कार को बहुत ही बेहतरीन बगी का लुक देते हैं। यह कार ऊपर से ओपन कार है। इस कारण से यह कार और भी जायद शानदार लगती है।

फीचर्स:-

इस कार में ब्लूटूथ से स्मार्टफोन को भी कनेक्ट दिया जा सकता है। इस कार में आप म्यूजिक का भी मजा ले सकते हैं। इस कार के स्टीयरिंग वील के पीछे एक छोटी सी डिजिटल इन्फर्मेशन स्क्रीन भी मिलती है।

बैटरी:-

इस इलेक्ट्रिक कार में 62kWh की बैटरी मिलती है। यह इलेक्ट्रिक मोटर 205hp की पावर और 309Nm का टॉर्क पैदा कर सकती है। इस कार को एक बार फुल चार्ज करने पर यह कार 250 किलोमीटर तक चल सकती है। हम आपको बता दें, कि वोक्सवैगन आईडी बगी कॉन्सेप्ट कार रियर व्हील ड्राइव कार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper