वोडाफोन धमाका- 154 रुपये का नया प्रीपेड प्लान, 6 माह की वैधता

नई दिल्ली । देश की निजी क्षेत्र की चेलीकॉम कंपनी आइडिया और वोडाफोन जब से एक हुए हैं तब से कई नए प्लान्स को लॉन्च किया जा चुका है तो वहीं कई प्लान्स में बदलाव भी हो चुके हैं। टेलको ने अब 24 रुपये का सबसे कम वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जिसकी वैधता 28 दिनों की है। अब कंपनी ने 154 रुपये का प्लान लॉन्च किया है जिसकी वैधता 6 महीने के लिए है।

हालांकि इस प्लान में न तो कोई डेटा और एसएमएस की सुविधा है लेकिन कंपनी 600 मुफ्त में ऑन नेट कॉल की सुविधा दे रही है। कॉलिंग मिनट रात के 11 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक वैध हैं और ये सिर्फ वोडाफोन टू वोडाफोन यूजर्स के लिए ही है। वहीं अगर इस दौरान कोई यूजर ऑपरेटर या एसटीडी कॉल करता है तो उसे 2.5 पैसे पर सेकेंड की दर से चार्ज देना होगा। डाउनलोड डेटा 4 पैसे प्रति केबी से देना होगा। वहीं एसएमएस के लिए 1 रुपये देने होंगे।

वोडाफोन ने हाल ही में 479 रुपये का 84 दिनों के लिए वैधता वाला प्लान लॉन्च किया था जहां अनलिमिटेड लोकल, नेशनल और रोमिंग के साथ रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा है। प्लान में 1।6 जीबी डेटा की सुविधा भी है जो कुल डेटा 134 जीबी हो जाती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper