शराब से नहाने की शौकीन है ये पाकिस्तानी वाइफ, हर साल खर्च करती है करोड़ों

इन पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश अरबपति मोहम्मद जहूर की वाइफ कमालिया सुर्खियों में हैं। वजह है इनकी वाइफ के अनोखे शौक। असल में कमालिया को शैंपेन से नहाने का शौक है। इसके लिए वह कई महंगी शैंपेन की बोतलें खाली कर देती हैं। वे खुद को खूबसूरत बनाने के लिए सिर्फ नहाने पर ही 1 करोड़ रुपए खर्च कर देती हैं।

– नहाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाने वाली कमालिया 5 हजार की कीमत वाली कई बोतलें रोजाना इस्तेमाल कर लेती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी सेवा में दिन-रात 22 नौकर लगे रहते हैं। कमालिया के पति इन नौकरों की सैलरी पर ही सालाना 1.94 करोड़ रुपए खर्च कर देते हैं।

– शादी से पहले कमालिया का नाम नताल्या शमरेनकोवा था। बाद में उन्होंने अपना नाम बदल लिया। कमालिया मॉडल और सिंगर भी रह चुकी हैं। उनका जन्म यूक्रेन में हुआ और वे लंबे वक्त तक रूस में रह चुकी हैं। पाकिस्तान में समय बिताते हुए उन्होंने वहां के चैरिटी प्रोग्राम में भी काम किया है।

– कमालिया हीरे जड़ी हुई घड़ियां पहनती है जिनकी कीमत 40 लाख रुपए से भी ज्यादा है। उनके एक चश्मे की कीमत 4 लाख रुपए है। अगर बात की जाए उनकी हैंडबैग की तो उसकी कीमत 90 लाख रुपए है और वह सालाना अपने जूतों पर 20 लाख से ज्यादा खर्च कर देती हैं।

– यूं तो कमालिया को पेरिस के मशहूर और सबसे बड़े होटल सूट इंपेरियल रिट्ज में रुकने का शौक है। इस Hotel में एक रात रुकने का ही खर्च करीब 20 लाख रुपए तक है। इसके अलावा खाने-पीने और अन्य खर्च अलग से होते हैं। लेकिन विदेश टूर के लिए उनके पास अलग-अलग देशों में 14 घर और 2 प्राइवेट जेट हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...

लखनऊ ट्रिब्यून

Vineet Kumar Verma

E-Paper