शर्मनाकः शिक्षक ने किया छात्रा का अपहरण का प्रयास, विरोध करने पर गोली मारकर ले ली जान

मंगलपुर: कानपुर देता में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक पूर्व शिक्षक ने आठवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण का प्रयास किया फिर विरोध किए जाने पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। बहरहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इटावा के अछल्दा निवासी रणवीर की बेटी अनामिका मंगलपुर के बहवलपुर गांव में नाना प्रेम सिंह के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी। इसी स्कूल के शिक्षक शैलेन्द्र की बदसलूकी व गलत हरकतों की शिकायत उसने दो माह पहले अपने परिजनों से की थी। शिकायत पर स्कूल प्रबंधन ने उसे नौकरी से निकाल दिया था।

गुरुवार को अनामिका परीक्षा देकर साथ में पढ़ने वाले बहवलपुर के निखिल के साथ गांव लौट रही थी। बहवलपुर मोड़ के पास शैलेंद्र बाइक से एक साथी के साथ पहुंचा और अनामिका को उठाने का प्रयास किया। छात्रा ने शोर मचाया तो उसकी कनपटी में तमंचा सटाकर गोली मार दी।

अनामिका खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ी। आवाज पर लोग दौड़े तो हमलावर फरार हो गए। परिजन उसे अस्पताल ले ले गए, जहां डॉक्टरों ने सैफई रेफर कर दिया। सैफई में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। छात्रा के चचेरे मामा ऋतिक की तहरीर पर शैलेन्द्र व उसके साथी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper