शर्मनाक! अवैध संबंध छिपाने के लिए कलयुगी मां ने की बेटे की हत्या

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी जिला से मां के रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अवैध संबंध को छिपाने के डर से अपने ही बेटे की हत्या कर दी. मामला बिहार को मोतिहारी जिला का है. जहां एक मां ने अवैध संबंधों को छिपाने के लिए अपने ही बेटे की हत्या कर दी. बेटे का कसूर इतना भर था कि उसने अपनी मां को गैर मर्द के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया था. यह घटना चिरैया थाना के रामपुर की है.

सूत्रों के अनुसार महिला ने गला दबाकर बेटे की हत्या कर दी. मृतक के चाचा उदय कुमार के अनुसार अवैध संबंध को छिपाने के चक्कर में बच्चे की मां ने उसकी हत्या कर दी. वहीं ग्रामीणों ने भी बताया कि महिला का संबंध किसी दूसरे व्यक्ति के साथ था. इस दौरान बेटे ने अपनी मां को गैर मर्द के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया था, जिसके बाद पकड़े जाने से डर से मां ने उसे मार डाला.

बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. उसने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है और अब उससे गहन पूछताछ कर रही है. पुलिस मृतक बच्चे के पिता से भी पूछताछ कर रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper