शर्मनाक! टॉफी के लिए जिद्द कर रहा था 2 साल का मासूम, ताऊ ने उतार दिया मौत के घाट

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में एक ताऊ ने अपने दो साल के भतीजे को जमीन पर पटक कर मार डाला। बच्चे का कसूर सिर्फ इतना था कि वो अपने लिए टॉफी लेने की जिद्द कर रहा था। जानकारी के अनुसार, उधमसिंह नगर जनपद के गुलभरोज क्षेत्र में दो भाई निवास करते हैं, दोनों भाई पेशे से टेलर हैं। छोटे भाई के बेटे ने टॉफी के लिए जिद्द की तो ताऊ ने पटक कर उसकी जान ले ली।

जानकारी के मुताबिक, मनीष कुमार के 2 साल के बेटे उमंग ने अपने ताऊ कमल से टॉफी दिलाने की जिद्द की। कमल बाहर की दुकान से उमंग को टॉफी दिलवा आया, लेकिन उमंग घर पर आकर फिर रोने लगा और बाहर जाने की ज़िद्द करने लगा जिसके बाद कमल को गुस्सा आया और उसने बच्चे को उठा कर जमीन पर पटक दिया। आनन-फ़ानन में परिजन बच्चे को अस्पताल लेकर गए, लेकिन बच्चे की मौत हो गई।

डॉक्टर का कहना है कि बच्चे के सर पर गंभीर चोट आई थी, जिस वजह से बच्चे की जान बच नहीं सकी। उमंग के पिता मनीष ने अपने बड़े भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष जसविंदर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper