शादी से इनकार पर सिरफिरे ने महिला को लगाई आग, गंभीर हालत में पीड़िता अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में शादी से इनकार करने पर एक महिला के कपड़ों में सिरफिरे ने आग लगा दी। इस वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। महिला को बाद में गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को धर दबोचा। उसकी पहचान सोनू उर्फ बेदी के तौर पर की गई।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला पहले से शादीशुदा है जबकि आरोपी का उसके घर आना जाना था। इसी दौरान आरोपी पीड़िता से जबरन कोर्ट मैरिज करने की जिद करने लगा, लेकिन महिला के मना करने पर उसने वारदात को अंजाम दे दिया। उत्तम नगर थाना पुलिस को पीड़िता पार्वती (30) ने बताया कि वह परिवार के साथ ओम विहार, उत्तम नगर में रहती है। उसके परिवार में पति सनोज कुमार के अलावा चार बेटियां हैं। सनोज प्राइवेट नौकरी करता है, जबकि वह छोटा-मोटा काम करती है। आरोप है कि शनिवार रात पर्वती घर पर बच्चों के साथ अकेली थी। इस बीच आरोपी सोनू उसके घर पहुंचा औक महिला से कोर्ट मैरिज करने की जिद करने लगा।

जब महिला ने कहा कि वह पहले से शादीशुदा है तो इस बात पर आरोपी भड़क गया और उसके साथ मारपीट करने के अलावा उसके कपड़ों में आग लगा भी दी। इस वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper