शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करती थी पत्नी, बौखलाए पति ने पार की सारी हदें

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक पूर्व ब्लॉक प्रमुख की पत्नी के मर्डर केस में पुलिस मे सनसनीखेज खुलासा किया है। दरअसल पुलिस की जांच में जो हत्यारा सामने आया है, वो कोई और नहीं बल्कि खुद पूर्व ब्लॉक प्रमुख यानि उसका पति ही है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख अपना पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन पत्नी ने इससे इनकार कर दिया, जिससे गुस्साए पति ने उसकी गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर डाली। इसके बाद उसने शव को एक खेत में ठिकाने लगा दिया और खुद वहां से भाग निकला।

बता दें कि बीती 5 जनवरी को पुलिस चौकी पुरवा के तहत आने वाले रामपुर में एक खेत में 42 वर्षीय महिला का शव बरामद हुआ था। इसके बाद की गई पड़ताल में पता चला कि मृतक महिला असोहा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजकुमार लोधी की पत्नी कृष्णावती है। पुलिस के पास राजकुमार ने ही अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद ग्रामीणों और परिजनों द्वारा राजकुमार पर शक जाहिर किया गया। वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के दौरान राजकुमार के फरार होने और उसके बाद अंतिम संस्कार में भी वह शामिल नहीं हुआ। इन सब से पुलिस का शक उसपर और गहरा गया।

इसके बाद पुलिस की पूछताछ में राजकुमार लोधी ने कबूल किया कि उसकी पत्नी कृष्णावती उसके साथ संबंध बनाने से इनकार करती थी और इस बात का शक भी करती थी कि उसका किसी और महिला के साथ अवैध रिश्ता है। उसने कई बार कृष्णावती के नजदीक आने की कोशिश की, लेकिन वह बार-बार किसी न किसी रूप से टाल देती और उससे झगड़ा करने लगती थी। इसके बाद बीती 5 जनवरी को उनके खेत में आलू खुदाई का काम चल रहा था और जब परिवार के अन्य सदस्य घर चले गए तो उसने एक बार फिर उससे संबंध बनाने की कोशिश की, जहां कृष्णावती का उससे झगड़ा हो गया। इसके बाद गुस्से में आकर उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। राजकुमार के इस कबूलनामे के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper