शाहजहांपुर में छेड़छाड़ से तंग युवती ने लगाई आग, अस्पताल में मौत

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के बंड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में छेड़छाड़ से तंग आकर रविवार को आग लगाने वाली युवती की सोमवार की शाम इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने प्राथमिकी तब दर्ज की, जब परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया।

बंड़ा के थानाध्यक्ष राहुल सिंह ने मंगलवार को बताया, “थाना क्षेत्र के एक गांव में आग लगाने वाली 19 साल की युवती की इलाज के दौरान सोमवार शाम को अस्पताल में मौत हो गई। इस मामले में शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद युवती के पिता की तहरीर पर देर रात उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले गांव के ही युवक वीरेश उर्फ शैलेन्द्र यादव (25) के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।”

उन्होंने बताया कि आरोपी युवक गांव से फरार है और उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। उधर, युवती के पिता का आरोप है कि आग लगाने की घटना के बाद ही पुलिस को युवक के खिलाफ तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने मामला नहीं दर्ज किया था और पोस्टमॉर्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

उन्होंने बताया कि सोमवार की देर रात पुलिस ने मुकदमा तब दर्ज किया, जब परिवार के सभी लोगों ने शव का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper