शाहजहांपुर में सड़क किनारे मिला अज्ञात युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के कांट थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह भंडेरी गांव को जाने वाली सड़क किनारे एक युवती का शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने युवती की हत्या के बाद शव फेंके जाने की आशंका जतायी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शुक्रवार सुबह राज्य राजमार्ग से भंडेरी गांव को जाने वाली सड़क पर एक युवती का शव पड़ा होने पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गयी। शव की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर बलदेव सिंह खनेड़ा व कांट पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

शव के पास से भी ऐसा कोई सामान नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो पाती। युवती की उम्र लगभग 30 वर्ष बताई जा रही है जो कि लाल रंग का स्वेटर व जीन्स पहने हुए है। आशंका जताई जा रही है कि युवती की कहीं और हत्या की गई और रात के अंधेरे में शव को किसी वाहन से लाकर यहां फेंक दिया गया ताकि उसकी पहचान न हो सके।

क्षेत्राधिकारी सदर बलदेव सिंह खनेड़ा के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। क्योंकि शव पर मारपीट व गले पर रस्सी अथवा तार द्वारा गला घोटने के निशान मौजूद है। शव का पिस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पुलिस द्वारा पड़ताल की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper